Safar Ki Dua In Hindi - सफ़र कि दुआ हिंदी में।

आजकल की भागदौड़ वाली जिंदगी में हर कोई हर दिन सफर करता ही रहता है, आजकल रोड भी इतने ज्यादा भरे रहते हैं की एक्सीडेंट होने का डर कभी भी लगा रहता है, इसलिए खुद की हिफाजत तो हमें खुद से करनी ही चाहिए, इसके अलावा हमें Safar Ki Dua भी पर लेनी चाहिए जिससे हमारा सफल अच्छा गुजरे और हम सफर में महफूज भी रहे।


Safar Ki Duaa

दोस्तों हम चाहे किसी चीज से भी सफर करें चाहे वह पैदल हो, बस से हो, साइकिल से हो, हवाई जहाज से हो, या पानी के जहाज से हो, हर सफर; सफर ही होता है। हमें कोई भी सफर करने से पहले सफर की दुआ पढ़नी चाहिए और सफर करते वक्त भी Safar Ki Dua पढ़ते रहनी चाहिए जिससे अल्लाह हमें महफूज रखता है।


Safar Ki Dua In Hindi

दोस्तों सफर की दुआ 3 होती है, पहला वह जो सफर करने से पहले पढ़ा जाता है यानी सफर की नियत, दूसरा वाला जो सफर करते वक्त सफर के दौरान पढ़ा जाता है, और तीसरी दुआ सफर से लौटते वक्त पढ़ा जाता है।


Safar Ki Dua

सफर करने से पहले की दुआ।

दोस्तों इस दुआ को आपको तब पढ़ना है जब आप सफर के लिए घर से निकलने वाले हो, घर से निकलने से ठीक पहले आपको यह दुआ पढ़ना है।

Safar Ki Duaa

सफर करते वक्त की दुआ।

दोस्तों जब आप सफर करना शुरू कर देते हैं जैसे कि अगर आप बाइक से सफर कर रहे हैं तो बाइक से सफर शुरू करने के बाद आती है दुआ पढ़ सकते हैं, यदि आप बस रिक्शा या हवाई जहाज से सफर कर रहे हैं तो ऐसे किसी वाहन को चाल में आने के बाद आप इस दुआ को पढ़ें और पूरे सफर में पढ़ते रहे।


Safar Ki Duaa

सफर से लौटते वक्त की दुआ।

दोस्तों जब आप सफर कर लेते हैं, और सफर करने के बाद जो आपका काम होता है उस काम को पूरा करने के बाद जब आपको सफर से लौटना होता है, तो लौटने से पहले इस दुआ को पढ़ा जाता है, तो आप सफर को लौटने से पहले इस दुआ को पढ़ें।

Safar Ki Duaa

इन्हें भी पढ़ें:

Jio Customer Care Toll Free Number क्या है?


दोस्तों आशा करता हूं कि आपको हमारी यह पोस्ट (Safar Ki Duaa) अच्छी लगी होगी, अगर पोस्ट आपको सच में अच्छी लगी तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें, आपके शेयर करने से हमें अच्छा लगेगा, अगर आप और ऐसे ही पोस्ट को पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को बुकमार्क कर सकते हैं। शुक्रिया!

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment

और नया पुराने